Thursday, 7 September 2017

प्लेंटीमोन और चंडाल चौकड़ी



चंडाल चौकड़ी धरती पर प्रिंसेस को ढूंडने के लिए आती है। डिंगडिंग दो ग्रुप बनाता है - एक अपना, डिंगडोंग का तो दूसरा बबलू और बबली का। वो चारो प्रिंसेस को मारने के मकसद से आते हैं। धरती पर आकर वो सब इंसानों की दुनिया को बड़े गौर से भांपते हैं। डिंगडोंग को जोर की भूख लगती  है और वह भूख मिटाने के लिए बच्चो के खाने का सामान सफाचट कर देता है है। ये देखकर डिंगडिंग नाराज हो जाता है। वह डिंगडॉन्ग से कहता है कि उन्हें अपनी ताक़त किसी को दिखानी नहीं है। फिर वह दोनों प्रिंसेस को किसी डॉक्टर के पास जाते हुए देख लेते हैं। वो दोनों डॉक्टर और नर्स के कपड़े पहनकर बैठ जाते हैं। डिंगडिंग प्रिंसेस के लिए एक इंजेक्शन तैयार करता है लेकिन वह इंजेक्शन उन्हें नहीं मिलता।

वो दोनों उसे ढूंडने लगते है और प्लेंटीमोन की नजर उस पर पड़ जाती है। उस इंजेक्शन को पकड़ने के लिए डिंगडोंग जाता है पर वह गिर जाता है जिससे वह इंजेक्शन डिंगडिंग को लग जाता है। उनका प्लान फ़ैल हो जाता है। प्रिंसेस को मारने के लिए डिंगडिंग और डिंगडॉन्ग एक और योजना बनाते है। वह स्कूल के बाहर गुब्बारे बेचने वाले बनकर खड़े हो जाते हैं। वह एक बम वाला गुब्बारा प्रिंसेस को मारने के लिए छुपा लेते हैं।

डिंगडिंग डिंगडोंग को कहता है कि जब प्रिंसेस आएगी तो उसे पिंक गुब्बारा दे देना लेकिन डिंगडोंग उस पिंक गुब्बारे को किसी और बच्ची को दे देता है। जब प्रिंसेस आती है तो डिंगडिंग उस गुब्बारे के लिए डिंगडोंग को कहता है। डिंगडोंग बताता है की उसने वह गुब्बारा किसी और को दे दिया। फिर वह उस गुब्बारे को वापस लेने के लिए उसी बच्ची के पीछे भागता है। इसी बीच प्रिंसेस परेशान होकर बिना गुब्बारा लिए चली जाती है। जब डिंगडोंग वह गुब्बारा लाता है तो वह डिंगडिंग और उसके ऊपर ही फट जाता है।

डिंगडिंग और डिंगडोंग दोनों उनके पीछे उनके स्कूल तक चले जाते हैं। प्लेंटीमोन और प्रिंसेस दोनों ही स्कूल में किट्टीपाई के बारे में सोचते हैं। अचानक से सभी बच्चो के पेट में दर्द होने लगता है। सभी टॉयलेट की तरफ भागते हैं। प्लेंटीमोन और प्रिंसेस को भी दर्द उठता है। प्रिंसेस प्लेंटीमोन को बताती है कि ये किसी की सोची समझी साजिश है और दोनों का शक सिर्फ किट्टीपाई पर जाता है।

दोनों किट्टीपाई को ढूंडने जाते है लेकिन उन्हें चंडाल चौकड़ी घेर लेती है और उन चारो की प्रिंसेस और प्लेंटीमोन से लड़ाई होती है। अंत में प्लेंटीमोन और प्रिंसेस की जीत होती है। चांडाल चौकड़ी के जाने के बाद प्रिंसेस कहती है कि उन्हें पता लगाना होगा कि चांडाल चौकड़ी को किसने भेजा है और वे किसकी मदद से उनके पास आये हैं?
  


Click=>>>>>Hindi Cartoon for more........