Thursday, 14 September 2017

प्लेंटीमोन - रोक सको तो रोक लो


ज़ोंबी प्लेंटीमोन और उसके साथियों का पीछा करता हुआ वहां जाता है, जहां वो हवा-हवाई माता से मिलते हैं। प्लेंटीमोन अपने साथियों के साथ हवा-हवाई माता के घर पहुच जाते हैं। वहां पर चाऊमीन जो हवा-हवाई माता का रक्षक है के पूछने पर कि वो लोग यहाँ क्यों आए हैं? प्रिंसेस उस पर गुस्सा होती है। फिर प्रिंसेस के ऐसा बर्ताव देखकर चाऊमीन, प्लेंटीमोन और उसके साथियो को बंधक बना लेता है।

तभी हवाहवाई माता आती है और वो चाऊमीन को रोकती हैं, जिसे सुनकर ब्रूस उनके पीछे जाकर उन्हें नमस्कार करके अपना परिचय देता हैं। लेकिन हवाहवाई माता उसकी पूरी बात सुने बगैर उसे जाने के लिए कहती है। जिसे सुनकर प्लेंटीमोन और उसके साथी ताज्जुब में पड़ जाते हैं।
   
ब्रूस उन्हें रोते हुए बताता है की किस तरह से जितने भी सैल सिटी के ज़ोंबी रक्षक थे वो सब इविल फोर्सेज के काबू में आकर सैल सिटी को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं और सैल सिटी के महाराज भी खरगोश बन चुके हैं। प्लेंटीमोन और उसके साथियों के पूछने पर कि ज़ोंबी को कैसे हराया जाए? हवाहवाई माता उन्हें कहती हैं कि वो सब ज़ोंबी को नहीं हरा पाएंगे क्योंकि वो कमजोर इस बात पर चिडकर प्रिंसेस हवाहवाई माता को अपनी शक्ति का प्रदर्शन करती है।

जिसे देखकर चाऊमीन उनपर आक्रमण कर देता है फिर हवाहवाई माता उन्हें कहती हैं कि जब तुम चाऊमीन से नहीं लड़ सकते तो ज़ोंबी से क्या लड़ोगे? इसे देखकर प्लेंटीमोन उनसे माफ़ी मांगता हैं और जिसे देखकर हवाहवाई माता खुश हो जाती हैं और उनसे कहती हैं कि तुम्हे ज़ोंबी को हराने के लिए मेरी एक परीक्षा देनी होगी जिसे सुनकर प्लेंटीमोन तैयार हो जाता है।

हवाहवाई माता कहती हैं अगर सच में तुम टेस्ट देना चाहते हो तो चाऊमीन को पकड़कर दिखाओ| फिर चाऊमीन वहां से भाग जाता है तभी हवाहवाई माता कहती हैं कि मैं अगर उनकी जगह होती तो सोचने में इतना वक़्त नहीं लगाती। ये कहते ही प्लेंटीमोन और प्रिंसेस भी एकदुसरे के साथ चाऊमीन को पकड़ने के लिए जाते हैं।

उधर चंडाल चौकड़ी पेड़ से लटके हुए होते हैं और वो प्रिंसेस और प्लेंटीमोन को उनके साथियों के साथ जाते हुए देख लेते हैं। प्रिंसेस और प्लेंटीमोन चाऊमीन को ढूंड रहे होते हैं तो उन्हें चाऊमीन नजर आता हैं। वो दोनों ही अपने अपने साथियो के साथ उसे पकड़ने की कोशिश करते है लेकिन पकड़ नहीं पाते हैं।
इधर ब्रूस हवाहवाई माता के साथ जादुई मिरर में प्लेंटीमोन, प्रिंसेस और चाऊमीन की लड़ाई को देख रहे होते हैं तभी हवाहवाई माता कहती हैं कि अगर वो ज़ोंबी को हराना चाहते हैं तो ये उनके लिए नेट प्रेक्टिस हैं।

प्लेंटीमोन और प्रिंसेस चाऊमीन को पकड़ने में नाकामयाब हो जाते हैं और चाऊमीन उनके सामने से उडनछू होकर एक पेड़ पर जा बैठता हैं वहां पर ज़ोंबी आकर उसे अपने बस में कर लेता है और उसे उन सबको मारने का हुक्म देता है।

वही दूसरी तरफ प्लेंटीमोन और प्रिंसेस का पीछा करते हुए चंडाल चौकड़ी वहां पर आ जाते हैं जहां पर बबली चींटिया को देखकर मोहित हो जाती है कि तभी डिंगडिंग उसे सबको मारने का आदेश देता हैं। लेकिन बबली चाऊमीन पर हमला कर देती हैं| जिसके कारण चाऊमीन असहाए हो जाता है प्लेंटीमोन डाउनडिंग को चाऊमीन के हाथ बाँधने के आदेश देता है और वो चाऊमीन के हाथ बाँध देता है।

प्लेंटीमोन चींटिया को चाऊमीन को ठीक करने का आदेश देता है और फिर चाऊमीन ठीक होकर प्लेंटीमोन और प्रिंसेस को सारी कहानी बता देता है। वो सब मिलकर चाऊमीन को लेकर हवाहवाई माता के पास आते हैं लेकिन हवाहवाई माता और ब्रूस वहां से गायब होते हैं तब वो सब क्रिस्टल बॉल में सब देखते हैं।

उन्हें नजर आता है कि ज़ोंबी ने ब्रूस और हवाहवाई माता को कैद कर लिया है और वो कहता है सिटी ऑफ़ सेल्स पर उसका कब्ज़ा होगा प्लेंटीमोन चाऊमीन से वादा करता है कि वो हवाहवाई माता को जल्दी ही लेकर आएगा और फिर जब वो हवाहवाई माता के घर से बहार निकलते हैं तो देखते हैं कि सिटी ऑफ़ सेल्स टूट रहा हैं। प्रिंसेस और प्लेंटीमोन जल्दी से ज़ोंबी की तलाश में चले जाते हैं।


Click=>>>>>Hindi Cartoon for more........