Sunday, 6 August 2017

प्लेंटीमोन: लोला और चींटिया की बहादुरी



प्लेंटीमोन और प्रिंसेस से हारने के बाद वुड स्पिरिट स्कूल पूल में छिप जाती है। मैन-मैन पुल के पास आता है और पुल में डूबी हुई वुड स्पिरिट को बुलाता है। उसके काम न करने पर वो उसे डांटता है और कहता है की तुम किसी काम की वुड स्पिरिट नहीं हो। वुड स्पिरिट उससे एक और मौका मांगती है। मैन-मैन उसे एक और मौका देता है और कहता है यदि तुम फिर से असफल हुई तो तुम अपने अंजाम के लिए तैयार रहना। दूसरी तरफ प्लेंटीमोन के घर पर सभी डायनिंग टेबल पर बैठकर नाश्ता कर रहे होते हैं। प्रिंसेस आती है और कहती है कि उसका हेयर पिन नहीं मिल रहा है जिस पर प्लेंटीमोन जवाब देता है की उसका बैच भी नहीं मिल रहा। प्लेंटीमोन और प्रिंसेस दोनों प्रिंसेस के कमरे में जाकर उसकी हेयर पिन ढूंडते हैं लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिलता है।

तभी चींटिया की नजर फर्श पर पड़े वाटर मार्क पर जाती है और सब उसे देखते हैं। डिंगडोंग अपने सभी साथियो को ये खबर देता है कि प्लेंटीमोन और प्रिंसेस के पास उनका शक्ति पैटर्न नहीं है जिससे वह आसानी से उन्हें हरा सकते हैं। प्लेंटीमोन और प्रिंसेस उस वाटरमार्क के पीछे-पीछे स्कूल जाते हैं। चींटिया कहता है उसे एक वुड स्पिरिट की स्मेल आ रही है और उनके सामने चंडाल चौकड़ी आ जाती है।

प्रिंसेस उनसे पूछती है कि क्या उनके शक्ति पैटर्न उन्होंने चुराए हैं? इतने में वुड स्पिरिट आकर उन्हें अपने जाल में कैद कर लेती है। प्लेंटीमोन चींटिया को जाल काटने के लिए कहता है। चींटिया जाल काटकर उनको आजाद करवा देता है। प्रिंसेस लोला से अपनी शक्तियां इस्तेमाल करने के लिए कहती है। लोला मना कर देती है तो प्रिंसेस कहती है की वो खुद अपने हेयर पिन के लिए लड़ाई करेगी। प्रिंसेस पर हमला होता है और लोला बीच में आकर उसे बचा लेती है।

वुड स्पिरिट चिड कर फिर से लोला को वाटर शैल में कैद कर लेती है। प्लेंटीमोन चींटिया को वाटर शैल को तोड़ने का आदेश देता है लेकिन चींटिया भी लोला को वाटर शैल से आजाद नहीं करवा पाता। प्लेंटीमोन चींटिया को वुड स्पिरिट का ध्यान बटाने के लिए कहता है। इधर वुड स्पिरिट के सामने डिंगडिंग और डिंगडोंग आ जाते हैं। वो उन्हें पहचान लेती है और कहती तुम दोनों वही हो जिसकी वजह से मेरा काम बिगड़ा। मैं तुम्हे नहीं छोडूंगी। इतना कहते ही वह उन दोनों पर हमला करती है।

दूसरी तरफ चींटिया की मदद से प्लेंटीमोन वो बैच और हेयर पिन हासिल करता है और फिर प्रिंसेस और प्लेंटीमोन दोनों मिलकर वुड स्पिरिट पर हमला करते हैं जिससे वो भाग जाती है। तभी मैन-मैन आ जाता है और वो भी प्लेंटीमोन और उसके साथियो पर हमला करता है, लेकिन प्लेंटीमोन और उसके साथी बच कर भाग जाते हैं। 


Click=>>>>>Hindi Cartoon for more.......