Tuesday, 13 June 2017

प्लेंटीमोन और चंडाल चौकड़ी का पलटवार

चंडाल चौकड़ी प्रिंसेस को किडनैप करने का प्लान बनाती है। उसके लिए वो प्रिंसेस के स्कूल जाते हैं। तभी एक तेज हवा का झोंका आता है और उन चारो को उड़ाकर ले जाता है। दूसरी तरफ प्लेंटीमोन के घर में डायनिंग टेबल पर लोला,चींटिया,ब्रूस,प्रिंसेस और प्लेंटीमोन सभी ब्रेकफास्ट कर रहे होते हैं। तभी प्रिंसेस ब्रूस से पूछती है कि उसने किसी टाइम गेप के बारे में बताया था? क्या वो डिटेल में बताएगा कि टाइम गेप का क्या माजरा है? ब्रूस बताता है कि कुछ इविल फोर्सेज धरती पर स्पेस टाइम गेप से गुजर कर हमला करने वाली हैं। उसी गेप को सील करने के लिए उसे प्लेंटीमोन की मदद चाहिए। 

प्लेंटीमोन उससे उस जगह के बारे में पूछता है कि वो कहाँ पर है? ब्रूस कहता है उसे नहीं मालूम। वह सिर्फ इतना जानता है कि जहां भी वो इविल फोर्सेज हैं, वहां पर कुछ अजीबोग़रीब घटनाएं होती रहती हैं। लोला और चींटिया प्रिंसेस को बताते है कि आजकल स्कूल में अजीब सी घटनाए हो रही हैं। प्रिंसेस और प्लेंटीमोन फैसला करते हैं कि वो स्कूल जायेंगे और वहां जाकर सारा माजरा जानेंगे। 



प्रिंसेस,प्लेंटीमोन,लोला,चींटिया और ब्रूस स्कूल की तरफ जाते हैं और तभी वहां एक धुए का गुबार आता है जो प्रिंसेस और लोला को उठा कर ले जाता है। प्लेंटीमोन और ब्रूस के बीच थोड़ी सी नोंकझोक हो जाती है। तभी चंडाल चौकड़ी वहां आती है और उन्हें बताती है कि प्रिंसेस और लोला उनके कब्जे में हैं और उन्हें पानी के टैंक में रखा गया है। उनके पास उन दोनों को बचाने के लिए केवल तीन घंटे का वक़्त है।     

डिंगडिंग कहता है कि अगर वो उन्हें बचाना चाहते हैं तो पुराने वेयर हाउस पर चले जाएं। इधर डिंगडिंग और डिंगडोंग भी उस शैतान से मिलते है जिसने लोला को किडनैप करवाया है। पता चलता है की वो कोई और नहीं बल्कि मैन-मैन है। डिंगडोंग कहता है कि क्यों न लोला और प्रिंसेस को मार दिया जाए। लेकिन वो शैतान कहता है कि अभी वो उन्हें जिन्दा रखना चाहता है और उनके सहारे प्लेंटीमोन और चींटिया को बुलाना चाहता है।

प्लेंटीमोन,चींटिया और ब्रूस तीनो ही वेयर हाउस चले आते हैं जहां उनका सामना जादुई ताक़त से होता है। प्लेंटीमोन और चींटिया बच जाते हैं उन पर सिल्वर नीडल से हमला होता है। प्लेंटीमोन चींटिया को वेयर हाउस की खिड़की तोड़ने का आदेश देता है। खिड़की के टूटते ही सारा मायाजाल खत्म हो जाता है। डिंगडिंग प्लेंटीमोन से कहता है की उसे उम्मीद नहीं थी कि उसका मायाजाल इस तरह से टूट जाएगा। प्लेंटीमोन उसे चेतावनी देता है कि वो प्रिंसेस को छोड़ दे लेकिन चंडाल  चौकड़ी उन दोनों पर हमला करती हैं। बबली मशरूम फायर करती है जिससे ब्रूस आग के बीच में फंस जाता है और चींटिया बेहोश हो जाता है।

बहुत मुश्किल से प्लेंटीमोन चींटिया को होश में लाता है और कहता है कि ब्रूस की जान खतरे में है। फिर प्लेंटीमोन चींटिया को डायमंड बम देता है जिससे वो ब्रूस को बचा लेता है। फिर वह टैंकर पर हमला करता है, लेकिन टैंक टूट नहीं पाता। प्लेंटीमोन चींटिया को कहता है कि वो इस टैंक पर भारी सा एक बॉक्स गिरा दे। उसके बाद वो टैंक चकनाचूर हो जाता है। फिर डायमंड बम के गिरने से वो टैंक टूट जाता है। टैंक टूटने से डिंगडिंग और डिंगडोंग प्लेंटीमोन और उसके साथी पर हमला करते हैं। डिंगडिंग बबली को मशरूम फायर करने को कहता है। प्लेंटीमोन और चंडाल चौकड़ी कि शक्तियां आपस में टकराती हैं। दोनों के बीच भयंकर लड़ाई होती है।

अंत में जब प्लेंटीमोन पर हमला होता है तो प्रिंसेस उसे बचाने के लिए आती है। ये देखकर डिंगडिंग बबली को आदेश देता है कि वो जहरीले धुंए का वार करे। फिर मौके का फायदा उठा कर वो चारो भाग जाते हैं। प्रिंसेस अब यही जानना चाहती है कि उन्हें किसने भेजा था? ब्रूस कहता है कि कॉन्ट्रैक्ट में इतना दिमाग नहीं हैं तो प्रिंसेस कहती हैं की कहीं मैन-मैन ने तो नहीं भेजा था? इसी शक के साथ एपिसोड का अंत होता है।

समाप्त!!

     Click=>>>>>Hindi Cartoon for more.......